शिमला में मर्डरः पार्किंग में मिला 47 साल के शख्स का शव, चेहरे और गुप्तांग के पास तेजधार हथियार से वार

 हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में के भट्टाकुफर में नेपाली मूल के व्यक्ति की लाश पार्किंग के पास मिली है. पुलिस के मुताबिक, लाश पर चेहरे से लेकर शरीर पर मारपीट के निशान है. साथ ही गुप्तांग के नजदीक किसी तेजधार हथियार से वार किया गया है. फिलहाल, शिमला की ढली पुलिस (Dhalli Police) मामले की जांच कर रही है.


जानकारी के अनुसार, बबलू खड़का पुत्र राम बहादुर नेपाल निवासी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इसका बड़ा भाई बिट्टू छकड़ैल भट्टाकुफर मे करियाणा की दुकान करता था. इसकी चार बेटियां है. गुरुवार को वह अपने भाई के साथ सुबह 10 बजे संजौली गया. शाम को साढ़े चार बजे कमरे में पहुंचे. पूरे परिवार ने खाना खाया ओर सो गया. सिर्फ बिट्टू यानी मृतक ने खाना नहीं खाया. वे करीब 11.00 बजे रात पेशाब करने के लिए उठा तो देखा कि इनके कमरे का मुख्य दरवाजा खुला था. इसने अपने भाई के कमरे का दरवाजा खोल कर चेक किया तो इसका भाई बिट्टू अपने कमरे में नहीं था.

फोन आ रहा था व्यस्त


भाई के फोन पर कई बार फोन किया, उसका नंबर व्यस्त आ रहा था. इसके बाद वे सो गया. सुबह पता चला कि उसके भाई की लाश भट्टाकुफर पार्किग से आगे पड़ी है. इसने तुरंत मौके पर पंहुचा तो देखा कि इसके भाई कि लाश रास्ते में पड़ी थी. इसकी मुंह, आंख, चेहरे पर चोटें लगी थी. गुप्तांग के पास किसी तेजधार हथियार से चोट पंहुचाई गई थी. उसने आशंका जताई है कि किसी ने इसके भाई की हत्याकर लाश को रास्ते में फेंक दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad