हिमाचल में गोलीकांडः पूर्व फौजी ने एक ही परिवार के 4 लोगों को मारी गोली, मां-बेटे की मौत, बहू-ससुर घायल

 हिमाचल प्रदेश में गोलीकांड की घटनाएं हो रही हैं. ताजा मामला हमीरपुर (Hamirpur) जिले से हैं. यहां पर एक रिटायर फौजी ने एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली (Firing) मार दी, जिसमें मॉं-बेटे की मौत हो गई, जबकि बहू और ससुर घायल हैं. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पूर्व फौजी (Army Men) को गिरफ्तार कर लिया है.


जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिले के सुजानपुर के बगेहडा गांव की यह घटना है. शुक्रवारशाम को जमीनी विवाद (Land Dispute) के चलते गोली हुई. दो लोगों की जान गई और दोनों अन्य को गंभीर अवस्था में हमीरपुर अस्पताल रेफर किया गया है.


दरअसल, शुक्रवार दोपहर लगभग 4:30 के करीब यह गोली कांड हुआ. दो परिवारों में जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा था. गोलीबारी में घायल अजीत सिंह (66) वर्ष ने बताया कि उसकी पत्नी विमला देवी (59) शाम के समय खेत से मिर्ची तोड़ रही थी. इस दौरान उसका पड़ोसी चंचल सिंह वहां आया और उसने उसकी पत्नी पर गोली चला दी. इससे वह घायल होकर नीचे गिर गई. इसी दौरान गोली की आवाज सुनकर उनका बेटा करण उर्फ लक्की (36) भी बाहर आया तो उस को भी चंचल ने गोली मार दी. बाद में उसे और उसकी बहू ममता (32) को भी आरोपी ने गोली मार दी. इससे वह सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. शोर मचाने पर ग्रामीण ने तत्काल निजी वाहन से उसके बेटे तथा बहू को सुजानपुर अस्पताल भेज दिया. इस दौरान एंबुलेंस और पुलिस को भी सूचना दी गई. आरोपी चंचल सिंह को पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर लिया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad