हिमाचल में नेताओं की फौज उतारकर बीजेपी इतिहास बदलने की तैयारी में, मोदी- शाह- योगी करेंगे ताबड़तोड़ रैली

 हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार जोरों पर है. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सभी ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है. हिमाचल में अभी तक किसी भी दल ने लगातार दो टर्म सत्ता नहीं पाई है. हिमाचल में इतिहास बदलने के लिए बीजेपी अपने नेताओं की पूरी फौज उतारने वाली है. चूंकि 12 नवम्बर को हिमाचल में मतदान होना है उस से पहले 10 को चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा.


हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए अब 10 दिन का वक्त बचा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृहमंत्री अमित शाह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता अगले 10 दिन में लगातार रैली करके हिमाचल में इतिहास बदलने की तैयारी में जुटे हैं.


चुनाव प्रचार शबाब पर

हिमाचल प्रदेश में मतदान के दिन जैसे करीब आ रहे हैं राजनीतिक दल भी अपनी पूरी ताकत के साथ प्रचार में लग गए हैं. हिमाचल में बीजेपी ने अब अपने प्रचार को और तेज़ कर दिया है. हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जहां बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार दौरे कर रहें हैं. वहीं अब बीजेपी के सबसे बड़े चेहरे और स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिमाचल के रण में जाने की तैयारी कर चुके हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश में 5 नवंबर और 9 नवंबर को दौरा कर सकते हैं. वहाँ पर वो 4 रैली कर सकते हैं. 5 नवंबर को प्रधानमंत्री सोलन और सुंदर नगर में रैली को संबोधित कर सकते हैं. 9 नवंबर को चंबा और शाहपुर में रैली हो सकती है.

शाह की रैली

गृहमंत्री अमित शाह एक और दो नवंबर को हिमाचल में रैली करेंगे. वो मंडी और हमीरपुर में रैली कर सकते हैं. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और हिंदुत्व के ब्रांड एंबेसडर योगी आदित्यनाथ का हिमाचल में 4 दौरे होंगे. योगी आदित्यनाथ 2 नवंबर , 4 नवंबर , 8 नवंबर और 10 नवंबर को हिमाचल का दौरा कर सकते हैं. इसमें वो जनसभा करके बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांगड़ा , ज्वालामुखी विधानसभा के साथ शिमला के आसपास रैली और जनसभा कर सकते हैं.


68 विधानसभा क्षेत्रों में दौरा करेंगे नेता

बीजेपी हिमाचल में अपने नेताओं की फौज उतार रही हैं. पार्टी ने 68 विधानसभा क्षेत्रों में केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री समेत पार्टी पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई हैं. जो रैली , जनसभा , चौपाल और जनसंपर्क करेंगे

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad